Saturday, November 8, 2008

हिन्दू आतंकवाद की राह पर सेना !!?

क्या भारतीय सेना आतंकवादी है? मगर कुछ ऐसी बकवास कर रहे है, और टिप्पणी प्रकाशित नहीं करते। इसका जवाब है यह चिट्ठा। आप यहाँ अपनी वह टिप्पणी कर सकते है जो फिरदौस जैसे लोगों द्वारा रोक दी जाती है। कृपया इसे देखें। यह फिलहाल किसी एग्रीगेटर पर नहीं आ रहा। आशा है शामिल कर लिया जाएगा। अगर इस्लामिक आतंकवादियों के समर्थक चिट्ठे एग्रीगेटरों पर आ सकते है, तो यह भी आ सकता है।

2 comments:

Unknown November 8, 2008 at 6:45 AM  

फिरदौस और उस के साथी किस हद तक जायेंगे? इस्लाम और अमन पसंद मुसलमानों के नाम पर धब्बा हैं यह लोग. कितनी नफरत भरी है इन लोगों के मन में कि हर समय नफरत का जहर उगलते रहते हैं पर यह नफरत कम ही नहीं होती. अब भारतीय सेना को भी आतंकवादी कहने लगे हैं यह लोग.

Meenu Khare December 16, 2008 at 5:37 AM  

१३९९ में तैमूर ने एक ही दिन में एक लाख हिन्दुओं का कत्ल कर दिया था. इसी तरह पुर्तगाली मिशनरियों ने गोआ के बहुत सारे ब्राह्मणों को सलीब पर टांग दिया था. तब से हिन्दुओं पर धार्मिक आधार पर जो हमला शुरू हुआ वह आज तक जारी है. कश्मीर में १९०० में दस लाख हिन्दू थे. आज दस हजार भी नहीं बचे है. बाकी हिन्दुओं ने कश्मीर क्यों छोड़ दिया? किन लोगों ने उन्हें कश्मीर छोड़ने पर मजबूर किया? अभी हाल की घटना है कि अपने पवित्रम तीर्थ तक पहुंचने के लिए हिन्दुओं को थोड़ी सी जमीन के लिए लंबे समय तक आंदोलन चलाना पड़ा, जबकि इसी देश में मुसलमानों को हज के नाम पर भारी सब्सिडी दी जाती है. एक ८४ साल के वृद्ध संन्यासी की हत्या कर दी जाती है जिसपर भारतीय मीडिया कुछ नहीं बोलता लेकिन उसकी प्रतिक्रिया में जो कुछ हुआ उसको शर्मनाक घोषित करने लगता है

  © Blogger template The Professional Template by Ourblogtemplates.com 2008

Back to TOP